|

    साइकोग्राफिक सोसाइटी करियर काउंसलिंग सेंटर के 10 वी सालगिरह पर रांची के शिक्षक हुए सम्मानित

    सिटी सेंटर , क्लब रोड स्थित साइकोग्राफिक सोसाइटी करियर काउंसलिंग सेंटर के 10 साल पूरे होने पर रांची शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमे शहर के प्रमुख स्कूल और कोचिंग के शिक्षकों को सम्मानित किया गया ! संस्थान के डायरेक्टर विकास कुमार ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा जो भी उपलब्धि हासिल हुई है उसमे सबसे बड़ी भूमिका रांची शिक्षकों की रही है !
      साइकोग्राफिक सोसाइटी के प्रेजिडेंट प्रो आर ए सिंह ने कहा बच्चो की काउन्सलिंग में एक दशक में १ लाख बच्चों तक पहुंचना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है ! अभी तक 70 से ज्यादा बच्चे आई आई टी , 150 से ज्यादा बच्चे एन  आई टी, ट्रिपल आई टी , बी  आई टी मेसरा और 500 से ज्यादा बच्चे टॉप इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज में काउन्सलिंग के माध्यम से गए हैं
    विशिष्ट अतिथि श्री विजय बहादुर –  वाईस प्रेजिडेंट – प्रभात खबर ने रांची के शिक्षकों और संस्थानों की भूमिका को सराहा और इसे और आगे बढ़ाने के लिए जो उपाय है उस पर कार्य करने पर बल दिया ! विशिस्ट अतिथि श्री विजय पाठक ने साइकोग्राफिक सोसाइटी के समाज में योगदान और बच्चो और पेरेंट्स के प्रभाव को एक क्रांतिकारी प्रयास बताया !
    कार्यक्रम में रांची के विभिन्न स्कूल के शिक्षकों के अलावा ब्रदर्स अकादमी के पारस अग्रवाल , सौरभ सिंघानिया , चैम्प स्क्वायर के मनीष आनंद  और मनीष सिन्हा, फिटजी  रांची के पंकज सिंह और रमण लाल साहू , एलेन के दीपक झा ,स्योर  सक्सेस  सेंटर के जायसवाल , ब्लैकबोर्ड के विनय सिंह और सुशांत,  मैक्स फाउंडेशन के इरफ़ान आलम और सैफ आमिर  उपस्थित  थे !
    धन्यवाद ज्ञापन प्रसिद्ध शिक्षाविद श्री उदय सिंह ने दिया और कहा रांची से निकली यह ज्योति पुरे झारखण्ड और बिहार तक जायेगी

    Similar Posts